Breaking

Thursday 21 November 2019

[Product List + Marketing Plan] - Modicare Network Business

 Modicare Network Business

क्या आप (Modicare Marketing Plan) मोदीकेयर मार्केटिंग प्लान सर्च कर रहे हैं? क्या आप इस (Business Plan) बिजनेस प्लान को ज्वाइन करना चाहते हैं? परंतु आपको समझ नहीं पा रहे (How to Join) कैसे करे ज्वाइन?

यदि आप (Modicare Products Price List) मोदीकेयर प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट (PDF)पीडीऍफ़ को भी डाउनलोड करना चाहते हैं, जिसके अंतर्गत इस नेटवर्क मार्केटिंग के सभी नए प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया हो जैसे अमोली ज्वेलरी, हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स आदि। तो यहाँ से प्राप्त कर सकते है।


आपके इन सभी प्रश्नों का उत्तर हम अपनी इस पोस्ट के माध्यम से प्रदान करेंगे। आइए जानते हैं इन सभी प्रश्नों के उत्तर।
मोदीकेयर की अक्सर हम बहुत से लोगों से "जो इस बिजनेस के साथ जुड़े हैं" की तारीफ सुनते हैं और वह इसके साथ जुड़ने के लिए हमें प्रेरित करते हैं। परंतु हम बहुत सी हिचकिचाहट के कारण या एक मानसिक डर के कारण इन कंपनियों को ज्वाइन नहीं करते। क्योंकि हमें डर है कि कही हमारे पैसे ना डूब जाएं।

क्यों करें मोदीकेयर को ज्वाइन?
यदि आप इस मार्केटिंग से जुड़ना चाहते हैं, तो ये आपके लिए बहुत ही अच्छा कदम होगा। क्योंकि यह एक ऐसी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है जो आपको कभी भी प्रोडक्ट बेचने के लिए फोर्स नहीं करती। यानि आप पूर्ण रुप से स्वतंत्र होकर इसके प्रोडक्ट्स को बेच सकते हो।

यहाँ जानने :---> New Modicare Business Plan 2020

शुरू के लेवल पर आपको किसी भी प्रकार का टारगेट नहीं दिया जाएगा। यहाँ आपको अच्छे एफर्ट लगाने होंगे और पैसा कमाना होगा। जैसे-जैसे आपके प्रोडक्ट्स बिकते जाते हैं आपको उन पर कुछ पॉइंट्स मिलते रहते हैं। जो बाद में आपके लेवल को बढ़ाने में काम आते हैं। जब आप एक निश्चित अंक पर पहुंच जाते है, तो कंपनी आपका लेवल बढ़ा देती है और आपकी कमीशन भी बढ़ जाती है। यहाँ एक बात ध्यान देने योग्य है कि जितना आपका लेवल बढ़ेगा उतना ही आप पर जिम्मेवारी बढ़ेगी।
आपको इन लेवल्स को सफलतापूर्वक चलाने के लिए कंपनी की कुछ गाइडलाइंस फॉलो करनी होगी। यदि ऐसा नहीं होता तो आपके लेवल डाउन हो जाएंगे।


कैसे बढ़ाएं अपने लेवल?
यदि आप ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं और अधिक से अधिक (BV Points) बीवी पॉइंट्स इकट्ठा करना चाहते हैं तो आपको अधिक प्रोडक्ट बेचने होंगे, जिन पर आपको अधिक बीवी पॉइंट्स मिले और यह सब एक ही रस्ते से संभव है, वह है टीमवर्क तथा टीम को बढ़ाना।
आप जितनी ज्यादा टीम को बढ़ाएंगे और उनको टीम वर्क करना सिखाएंगे, उतने ज्यादा आपके यह उत्पाद बिकेंगे और आप कि कमीशन तथा लेवल दोनों बढ़ेंगे।
हम अपने अगले आर्टिकल में आपको बताएंगे किस तरह इन लेवल को आसानी से प्राप्त कर सकते हो।

क्यों है जरूरी मोदीकेयर नेटवर्क की प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट?
जितना जरूरी हमारे लिए किसी कंपनी के बिजनेस प्लान को समझना होता है, उतना ही आवश्यक उसके प्रोडक्ट के बारे में जानना होता है। यह इसलिए भी जरूरी होता है कि आप पता लगा सकते हैं कि किस प्रोडक्ट से आपको कितना कमीशन मिलने वाला है तथा कितने पॉइंट किस प्रोडक्ट पर आपको मिल सकते हैं, जिसके चलते आप अधिक पॉइंट्स मिलने वाले प्रोडक्ट को ज्यादा से ज्यादा बेचने की कोशिश करेंगे।

यहाँ देखें:---> New Modicare Products Price List 2020


प्रोडक्ट लिस्ट के यह भी फायदे हैं कि आपको कंपनी के उन सभी उत्पादों के बारे में अच्छी जानकारी हो जाती है जिनके सहारे कंपनी मार्केट में टिकी हुई है। जब भी आप किसी दोस्त या रिश्तेदार को प्रोडक्ट के बारे में बताते हो तो उसका अच्छा ज्ञान होना बहुत जरूरी है। यदि आप अच्छे से ना बता पाते हो तो सामने वाला शंका में आ जाता है कि यह कहीं जबरदस्ती इस सामान को मुझ पर थोप तो नहीं रहा। इसलिए प्रोडक्ट के बारे में अच्छे से जानकारी होना बहुत जरूरी है, साथ ही साथ उसके डीपी तथा एमआरपी का भी ध्यान रखना चाहिए।

No comments:

Post a Comment