Breaking

Wednesday 5 June 2019

Amway Distributor Products Price List for Abo with BV Points

Amway Distributor Products Price List for Abo

Earn with Amway Distributor Products Price list for Abo in Hindi. In this rate list, you can find dp price and bv points of a product. Amway world's largest network marketing company, who Sell their products worldwide.

जाने एमवे प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट(Amway Products Price list) के बारे में। दोस्तों यदि आप एमवे के प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट को ढूंढ रहे हैं जो कि डीपी पॉइंट्स(DP Points) के साथ उपलब्ध हो तो आप हमारे वेबसाइट से यह सब कुछ जान सकते हैं. इस वक्त आप एक अच्छी वेबसाइट पर हैं जहां पर आपको नेटवर्क मार्केटिंग के प्रत्येक प्राइस लिस्ट के बारे में अच्छे से बताया जाएगा


कुल कितने प्रोडक्ट पर करती है काम। 
अगर हम बात करें इस कंपनी के प्रोडक्ट की तो यह मार्केट में लगभग 140 प्रोडक्ट्स के साथ काम कर रही है जोकि हर्बल प्रोडक्ट है। मजे की बात तो यह है दोस्तों की यह कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है और इस कंपनी में आपको पैसा कमाने के लिए किसी भी प्रकार के लेवल को अचीव नहीं करना होता। केवल आपको प्रोडक्ट बेचने हैं और कमीशन कमाना है और ना ही किसी प्रकार के पैसे आपको कंपनी को देने पड़ेंगे अगर आप कंपनी ज्वाइन करना चाहते हैं।

Download Here: Amway Products Price List for abo 2019

प्रोडक्ट कैटिगरी। 
कुल पांच कैटेगरी पर काम करता है जो कि इस प्रकार हैं न्यूट्रीशन और वैलनेस,  ब्यूटी केयर,  पर्सनल, होम केयर तथा वैल्यू प्रोडक्ट। यह सभी प्रोडक्ट भारत में ही बनाए जाते हैं और मार्केट में भेजे जाते हैं। मार्केट में भेजने का मतलब यह नहीं कि आप इन्हें डायरेक्ट किसी भी शॉप से ले सकते हैं। इसके लिए आपको Amway कंसलटेंट से संपर्क करना होगा तो आपको यह प्रोडक्ट दिलाएगा जो आप खरीदना चाहते हैं।

न्यूट्रिशन एंड वैलनेस। 
यह कंपनी अपने न्यूट्रिशन फॉर वैलनेस प्रोडक्ट्स के लिए दुनिया भर में जानी जाती है। बड़ी बड़ी जिम और जिमनास्टिक में इन प्रोडक्ट्स का प्रयोग किया जाता है। यह शरीर को जरूरी पोषक तत्व प्रदान करते हैं जिनकी उन्हें आवश्यकता होती है और डॉक्टर बी अब इन प्रोडक्ट्स को प्रेफरेंस देने लग गए हैं।

Amway दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी कंपनी है जो स्किन केयर के प्रोडक्ट मार्केट में सबसे ज्यादा बेचती है। इस कंपनी के प्रोडक्ट कितने पसंद किए जाते हैं की लोग इन्हें लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

यदि आप इस कंपनी से नहीं जुड़े हैं तो जल्द से जल्द कंपनी से जुड़कर प्रोडक्ट का फायदा उठाएं साथ में अपने रिश्तेदार और दोस्तों को भी इनका लाभ उठाने के लिए प्रेरित करें और ज्यादा से ज्यादा कमीशन के तौर पर पैसा कमाए।

यदि आप इस कंपनी से जुड़े कुछ भी सवाल या किसी भी समस्या का समाधान चाहते हैं तो आप हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर बता सकते हैं हम आपकी सहायता के लिए हमेशा तैयार हैं।

See:-> Amway Nutrition & Wellness Products Price List 2019

No comments:

Post a Comment