Breaking

Saturday 25 May 2019

Amway products price list for distributor 2019 in pdf


Amway products price list for distributor 2019

Find Amway products price list for distributor 2019 in pdf. In this list, you can find SKU description, Product name, dp price, retailer price, and points on every product.

हम आपके सामने (Amway) एमवे प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट फॉर डिस्ट्रीब्यूटर 2019 लेकर आए हैं जहां आपको डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए विशेष जानकारी प्राप्त होगी।



जैसे डिस्ट्रीब्यूटर रेट प्रोडक्ट (Distributor Rate List) पर मिलने वाले प्वाइंट्स और रिटेलर प्राइस तथा अन्य सभी विशेष बातें जो एमवे डिस्ट्रीब्यूटर के लिए जरूरी होती हैं हम यह प्राइस लिस्ट बहुत ही मेहनत और लगन से बनाते हैं ताकि हमारे साथ जुड़े सभी यूजर्स को इन सब के बारे में अच्छे से जानकारी प्राप्त हो।

अगर फिर भी कोई कमी रह जाती है तो हम आपसे बार बार यही बात बोलते हैं कि कृपया हमें कमेंट बॉक्स पर लिखकर सुझाव दें ताकि हम उसे सुधार कर आपके सामने पेश कर सकें।

एमवे नेटवर्क मार्केटिंग दुनिया की सबसे बड़ी नेटवर्क मार्केटिंग है और यह लगभग 100 से ज्यादा देशों में अपने प्रोडक्ट को बेचती है यह नेटवर्क मार्केटिंग अपने न्यूट्रीशन सप्लीमेंट्स के लिए विशेषकर जानी जाती है इसके स्किन केयर प्रोडक्ट भी मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किए जाते हैं। 

इन प्रोडक्ट्स की लोकप्रियता को देखते हुए लोग इन्हें खरीदने के लिए मजबूर हो जाते हैं इसलिए यह डायरेक्ट सेलिंग कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी के रूप में उभर कर आई है अगर हम भारत में बात करें तो यह भारत में 140 से ज्यादा प्रोडक्ट्स को बेचती है और यह सभी प्रोडक्ट की विशेषता यह है कि यह भारत में ही बनाए जाते हैं जिससे इन पर लगने वाला टैक्स भी कम हो जाता है और डिस्ट्रीब्यूटर रिटेलर को यहां से काफी profit  मिलता है यदि आप इस कंपनी से जुड़ना चाहते हैं तो यहां पर आप बिना सोचे समझे जुड़ सकते हैं क्योंकि यह भागने वाली कंपनियों में से नहीं है। 


एमवे न्यूट्रिशन एंड वैलनेस प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट (Amway Nutrition & Wellness Products Price Listमें इन प्रोडक्ट्स की संपूर्ण जानकारी के बारे में पढ़ सकते हैं जैसे प्रोडक्ट कोड और मार्केट में आइटम का रेट कितना है यह सब आपको यहां पर एक्टिवेट दिखाई देगा हमारी टीम हमेशा इस कोशिश में रहती है कि वेबसाइट पर आने वाले सभी यूजर्स को एक्यूरेट डाटा दिया जाए जिससे वह सेटिस्फाई हूं और दोबारा हमारी साइट पर विजिट करें।

यदि फिर भी कोई कमी पेशी रह जाती है तो कृपया आप हमें कमेंट बॉक्स पर लिखकर बता सकते हैं जिससे हम आपकी यह बात को पूरा करने की कोशिश करें। इसी कोशिश में आज हम आपके सामने एमवे प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट फॉर डिस्ट्रीब्यूटर 2019 लेकर आए हैं। 

हम आपके सामने एमवे प्रोडक्ट प्राइस लिस्ट फॉर डिस्ट्रीब्यूटर 2019 लेकर आए हैं जहां आपको डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए विशेष जानकारी प्राप्त होगी जैसे डिस्ट्रीब्यूटर रेट प्रोडक्ट पर मिलने वाले प्वाइंट्स और रिटेलर प्राइस तथा अन्य सभी विशेष बातें जो 1ma डिस्ट्रीब्यूटर के लिए जरूरी होती हैं। 

हम यह प्राइस लिस्ट बहुत ही मेहनत और लगन से बनाते हैं ताकि हमारे साथ जुड़े सभी यूजर्स को इन सब के बारे में अच्छे से जानकारी प्राप्त हो अगर फिर भी कोई कमी रह जाती है तो हम आपसे बार-बार यही बात बोलते हैं कि कृपया हमें कमेंट बॉक्स पर लिखकर सुझाव दें ताकि हम उसे सुधार कर आपके सामने पेश कर सकें। 

वैसे तो हम इस नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में आपको ज्यादा जानकारी नहीं देंगे क्योंकि हर राज्य में इस के डिस्ट्रीब्यूटर हैं और इसकी पॉपुलर इटी इतनी है कि यह सभी लोग लगभग इस कंपनी के बारे में जानते ही हैं। 

इस कंपनी का बिजनेस प्लान बिल्कुल ही स्वतंत्र है यहां पर आपको किसी प्रकार की कोई फोर्स नहीं किया जाएगा और ना ही आपको किसी प्रकार का कोई टारगेट दिया जाएगा केवल आप इस कंपनी से जुड़ना है।प्रोडक्ट्स को बेचना है और कमीशन के तौर पर पैसा कमाना है यहां सभी लोग जो इस कंपनी से जुड़ते हैं आपस में सामान पोजीशन पर होते हैं सिर्फ फर्क इतना होता है कि जो व्यक्ति ज्यादा हार्डवर्क करेगा उसे ज्यादा कमीशन मिलेगी साथ में कंपनी की तरफ से कुछ विशेष सुविधाएं भी दी जाएंगी। 

No comments:

Post a Comment